लुटियंस दिल्ली के कई प्रसिद्ध रेस्टोरेंट से 500 से अधिक ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की वसूली में अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए, दिल्ली पुलिस ने खान चाचा रेस्तरां के मालिक और व्यवसायी नवनीत कालरा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है, जो अबतक फरार है।

जांच से जुड़े एक वरिष्ठ क्राइम ब्रांच सूत्र ने बताया, हमने कालरा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है, जो कई प्रसिद्ध रेस्तरां से ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की वसूली के बाद फरार हो गया है। यह कार्रवाई लगभग चार दिन बाद हुई जब पुलिस ने दिल्ली के रेस्तरां से ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स बरामद की।शुक्रवार को खान मार्केट में खान चाचा रेस्तरां में तलाशी के दौरान 96 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स बरामद की गई, जबकि नौ कंसन्ट्रेटर्स को टाउन हॉल रेस्तरां से बरामद किया गया।

खान चाचा रेस्तरां अपने प्रसिद्ध कबाब के लिए जाना जाता है, जबकि टाउन हॉल रेस्तरां पैन-एशियाई व्यंजनों में माहिर है। गुरुवार को पुलिस ने लोधी कॉलोनी में नेज एंड जू रेस्तरां और बार में तलाशी के बाद 419 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स बरामद की। पुलिस ने रेस्तरां के प्रबंधक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया। सभी तीन रेस्तरां कालरा के स्वामित्व में हैं। पुलिस ने मैट्रिक्स सेल्युलर सर्विसेज लिमिटेड के सीईओ गौरव कपूर को भी गिरफ्तार किया है। कालरा को दिल्ली में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्र्स का कथित काला बाजारी कहा जाता है। वह कथित रूप से फरार हो गया है और उसका मोबाइल फोन भी बंद है।