बिहार में समस्तीपुर जिले के वैनी आउट पोस्ट थाना क्षेत्र के रैपुरा गांव में आज दिन-दहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता अन्नू तिवारी की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि लोजपा नेता अन्नू तिवारी रैपुरा गांव स्थित अपने आवास पर थे तभी हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। 

घायलावस्था में अन्नू तिवारी को समस्तीपुर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृत लोजपा नेता समस्तीपुर जिले के पूसा प्रखंड की प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी के पति थे। इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर रैपुरा गांव में आक्रोश व्याप्त है। 

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल पर कैम्प कर रहे है। इस बीच समस्तीपुर के लोजपा सांसद ङ्क्षप्रस राज ने इस हत्याकांड की तीव्र ङ्क्षनदा की और आरोप लगाया कि समस्तीपुर समेत बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है जहां आमलोग की नहीं अब राजनीतिक दलों से जुड़े कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की भी हत्या हो रही है।