पश्चिम बंगाल के पुरुलिया क्षेत्र में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली शुरू होने जा रही है। कल ममता बनर्जी ने व्हीलचेयर पर रो शो किया था। अब ममता पुरुलिया पर व्हील चेयर पर बैठकर जनसभा को संबोधित करेंगी। टीएमसी सुप्रीमो ममता के मंच पर पुरुलिया के सभी कैंडिडेट शामिल होंगे और लोग रैली में शामिल होने के लिए धीरे धीरे भीड़ बढ़ती जा रही है।  ममता चोटिल होने के बाद भी विपक्ष पर चोट कर करती नजर आ रही है।

बता दें कि पुरुलिया रैली में ममता की सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। आज ही बंगाल के जंगलमहल के ही झाड़ग्राम में अमित शाह की बढ़ी रैली है। पुरुलिया की रैली में भीड़ बढ़नी शुरू हो गई है। ममता बनर्जी अब से कुछ देर बाद हेलीकॉप्टर से रैली स्थल पर पहुंच जाएंगी और व्हील चेयर पर सभा को संबोधित करेंगी। बता दें कि ममता ने हाजरा में एक रैली को संबोधित किया था जिसमें उन्होंने कहा कि 'व्हील चेयर में बैठकर टूटे पैर के साथ ही राज्यभर में प्रचार करूंगी और इसी हालत में ही खेला होबे।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि याद रखिये मरे हुए बाघ से कहीं ज्यादा खतरनाक घायल बाघिन होती है, हम बिना डरे लड़ाई जारी रखेंगे और बंगाल की रक्षा करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने हाल ही पार्टी में बीजेपी छोड़ शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा को पार्टी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।