अगर आप भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं, तो ये खबर आपके लिए है।दरअसल, देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने ग्राहकों को अपना क्रेडिट कार्ड योनो ऐप (YONO) से लिंक करने की सुविधा दी है। YONOSBI से क्रेडिट कार्ड लिंक करने वाले ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं मिलेंगी।

आपको बता दें कि हाल में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने योनो (YONO) ऐप और एसबीआई योनो वेबसाइट के जरिए कार्डलेस कैश निकालने की सुविधा शुरु की है। एसबीआई की यह सर्विस देश के 16 हजार 500 एटीमों में शुरु की गई है और इन सभी एटीएमों को योनो कैश पॉइंट्स कहा जाएगा। SBI की ट्वीट के मुताबिक, योनो से क्रेडिट कार्ड लिंक करने पर ग्राहकों को सात तरह की सुविधाएं मिलेंगी। इनमें बिल पेमेंट, पिन मैनेज, कार्ड ब्लॉक, रिवार्ड प्वाइंट्स को चेक और रीडिम करना आदि शामिल हैं।

सबसे पहले आपके अपने मोबाइल फोन में SBI का ऐप YONO SBI डाउनलोड करना होगा। योनो ऐप डाउनलोड करने के बाद ग्राहक को अपना यूजर आईडी और पासवर्ड डालना होगा। ऐप खुलने के बाद आप Go to Cards पर जाएं और यहां My Credit Card पर क्लिक करें। इसके बाद अपने एसबीआई क्रेडिट कार्ड की डिटेल भरे और आपका क्रेडिट कार्ड लिंक हो जाएगा।