उत्तर प्रदेश के रामपुर  जिले से एक बहुत ही भयावह मामला सामने आया है. यहां एक पति ने धोखा देने के शक में हैवानियत की हद पार करते हुए अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में एल्युमिनियम के तारों से टांके लगा दिये.

रामपुर पुलिस ने घटना के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. इस बाबत रामपुर पुलिस के ट्विटर हैंंडल से ट्वीट किया गया, "रामपुर के एसपी के निर्देशन में थाना मिलक की पुलिस ने पत्नी के साथ अमानवीय कृत्य करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है." आरोपी पति ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

दरिंदे पति ने पुलिस के सामने बताया कि उसे पत्नी पर शक था कि वह उसे धोखा दे रही है. इस कारण गुस्से में आकर उसने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में एल्युमिनियम की तारों से टांके लगा दिए. पति कह रहा है कि उसकी पत्नी गांव में एक दूसरे युवक से मिलती थी. उस युवक के साथ उसके अवैध संबंध थे.

पति ने बताया कि जब उसने पत्नी से पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया और यह सही नहीं है. पति ने कहा कि मैंने उसे मनाने की भी कोशिश की लेकिन मुझे गुस्सा आ गया. इसके बाद मैंने उसके प्राइवेट पार्ट में एल्युमिनियम के तार से टांके लगा दिए. इस घटना के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. घटना रविवार की है. 

घटना के तुरंत बाद महिला को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया. पीड़िता को दर्द के साथ चलते देखा जा सकता है. पीड़िता का पति ड्राइवर का काम करता है. घटना के बाद वह घर से फरार हो गया था. इसके बाद महिला ने पास के गांव में रह रही अपनी मां को किसी तरह फोन किया और पुलिस को जानकारी दी. मां पीड़िता को एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल ले गई. जहां से उसे रामपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया.