नई दिल्ली। हाल ही में आकाश से बिजली गिरने की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसका वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, एक ट्रक ड्राइवर हाईवे पर सफर कर रहा था। तभी अचानक सड़क पर आकाशीय बिजली गिर गई। ये घटना ड्राइवर के पीछे दूसरी गाड़ी में चल रही उसकी पत्नी के कैमरे में कैद हो गई। गनीमत रही कि ट्रक ड्राइवर बाल-बाल बच गया।  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आकाशीय बिजली गिरने का ये वीडियो काफी डरावना है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है। 

देखें वीडियो—

 

यह भी पढ़ें: Smoking Kaali : पोस्टर में मां काली को धूम्रपान करते दिखाया गया, डायरेक्टर लीना मणिमेकलई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

एडवर्ड वालेन नाम का शख्स 1 जुलाई को हाईवे पर मिनी ट्रक से अपने घर जा रहा था। उनके साथ तीन बच्चे भी थे। ट्रक के पीछे उनकी पत्नी मिशेल कार से आ रही थीं। तभी रास्ते में आंधी-तूफान आ गया। तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। मिशेल मौसम का नजारा अपने मोबाइल में कैद करने लगीं। इसी दौरान हाईवे पर उनके साथ एक बड़ी अनहोनी होते-होते टल गई।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव: मुर्मू ने मेघायल में विधायकों से मांगा समर्थन, मुख्यमंत्री संगमा ने कह दी ऐसी बड़ी बात

मिशेल ने कहा कि जब मैं कैमरे से रिकॉर्ड कर रही थीं, तभी देखा आसमान में बिजली चमक रही है। इसके पहले कि कुछ समझ पाती अचानक से आकाशीय बिजली आगे चल रहे पति के ट्रक पर गिर गई। एक झटके में ट्रक में आग लग गई। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। इस वीडियो को हिल्सबोरो काउंटी शेरिफ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया। इस हादसे में हिल्सबोरो काउंटी के डिप्टी की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी, क्योंकि वो मिशेल की कार के थोड़ा आगे चल रहे थे।