यूएई (UAE) में इस समय टी-10 लीग क्रिकेट (t10 cricket) खेली जा रही है। इस सबसे छोटे फॉर्मेट में अंग्रेज बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने धमाल मचा दिया है। टीम अबु धाबी की तरफ से खेलते हुए लिविंगस्टोन ने नदर्न वॉरियर्स के खिलाफ एक ही ओवर में 35 रन जड़ दिए। वहीं, उन्होंने अपनी पूरी पारी में 8 लंबे छक्के भी लगाए।

कल टूर्नामेंट में टीम अबु धाबी और नदर्न वॉरियर्स के बीच मैच खेला गया। इसमें अबु धाबी ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 5 विकेट पर 135 रन जड़ दिए। टीम के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने 23 बॉल पर सबसे ज्यादा नाबाद 68 रन बनाए। इसके जवाब में नदर्न वॉरियर्स की टीम 7 विकेट गंवाकर 111 रन ही बना सकी और 21 रन से मैच गंवा दिया।

मैच में अबु धाबी (abu dhabi) की पारी के दौरान 9वां ओवर जोशुआ लिटल ने किया। इसी ओवर में लियाम लिविंगस्टोन ने 4 छक्के लगाते हुए कुल 35 रन निकाले। ओवर की पहली और दूसरी बॉल पर दो चौके जमाए। इसके बाद लियाम ने जोशुआ के ओवर की आखिरी 4 बॉल पर लंबे छक्के जड़ दिए। इस तरह बल्ले से 32 रन बने, जबकि जोशुआ ने 3 रन वाइड के दिए।

पारी के आखिरी यानी 10वें ओवर में लियाम लिविंगस्टोन का तूफान नहीं थमा। इस ओवर में लियाम ने तीन बॉल खेलीं, जिसमें 2 छक्के जमाए और डबल रन लेते हुए कुल 14 रन बनाए।