जम्मू-कश्मीर के सोपोर के आरामपोरा में नाका पर आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया है। इस आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मियों और दो नागरिकों की जान चली गई जबकि दो अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। 

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि इस हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है।  हमले के बाद सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है। कहा जा रहा है कि आतंकियो का बचना नामुमकिन है। सिक्योरिटी फोर्सेज़ की तलाशी मुहिम जारी है। आसपास के सभी नाके सील कर दिए गए हैं।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी जम्मू-कश्मीर के शोपियां में कुछ आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर हमला किया था। हालांकि घटना में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ। 

वहीं इसी सप्ताह सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में पांच किलोग्राम विस्फोटक बरामद किया था। सेना के एक प्रवक्ता ने श्रीनगर में कहा कि आज सुबह चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान यह विस्फोटक सामग्री जब्त की गई। दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल इलाके के पास सोइमुह में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान चलाया गया था।