लश्कर-ए-मुस्तफा प्रमुख हिदायतुल्ला मलिक उर्फ अटैकर बाबा के साथी जावेद को बिहार से गिरफ्तार किया गया है। जम्मू-कश्मीर के आतंकियों से संबंध होने तथा हथियारों की सप्लाई मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस पूछताछ के लिए ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जम्मू पहुंची है। 

उससे आतंकियों से संबंध तथा रैकेट के सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार लश्कर-ए-मुस्तफा सरगना हिदायतुल्ला मलिक से पूछताछ के दौरान जावेद आलम अंसारी का नाम सामने आया था। इस पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क साधकर पूरे मामले की जानकारी दी।

मलिक से संबंध होने और उसे पिस्तौल मुहैया कराने की जानकारी सामने आने के बाद पटना के आतंक रोधी दस्ते ने सोमवार रात को अंसारी को छपरा के देवबहुआरा गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि अंसारी को ट्रांजिट रिमांड पर जम्मू लाया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।पुलिस ने कहा कि पटना एटीएस की मदद से मलिक के एक साथी को बिहार से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने गिरफ्तार आतंकी को हथियारों की आपूर्ति की थी। इसके मुताबिक आरोपी के खिलाफ गंग्याल पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।