भारतीय सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा लारा दत्ता (Lara Dutta) हमेशा ही अपने दिलचस्प फोटोज तथा पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। वे सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से जुड़कर हमें यही बताती है कि वे धरातल से जुड़े व्यक्तित्व की धनी हैं। लारा दत्ता अक्सर अपनी फिल्म्स (Lara Dutta films) के साथ ही साथ अपने फैशन और लुक की वजह से सुर्खियों में बटोरती हैं। 

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर अपने एक तस्वीर (Lara Dutta Photos) शेयर की, जिसमें उन्होंने कई तस्वीरों को जोड़कर एक तस्वीर बनाकर शेयर किया था। उन्होंने ट्रेवल से जुडी तस्वीरें डाली और कुछ तस्वीरें उन्होंने अपनी बेटी के साथ अच्छे पल बिताते हुए शेयर की है | उस पोस्ट में लारा दत्ता लिखती हैं कि कभी कभी जिन्दगी अगर आपको थमके चलना सीखा रही हो तो थम जाना चाहिए । #ThankfulTuesday #gratitude #GodisGood #godisinthedetails 

इस पोस्ट (Lara Dutta post) पर उनके फेन्स को लगा शायद वो अपने करियर को मिस कर रही है और फिर से अपने फिल्मी करियर में एक लम्बी उड़ान भरना चाहती है पर शायद शादी (Lara Dutta marrige) में बंधी लारा अब बहुत सारी जिम्मेदारियों के साथ हैं। उनके इस इमोशनल पोस्ट पर एक फेन्स (Lara Dutta fanes) ने उनको दे दी एक बड़ी डेली डोज और कहा, हम सब जानते हैं की आपका करियर ने उतनी उड़ान नहीं भरी है पर भी आपका वक्त काफी अच्छा  गुजरा और कई यादें है हमारे पास आपकी, लेकिन जोड़िया ऊपर वाला बनता है जिस पर ना आपका जोर चलता है और ना हमारा। बास यही कहेंगे की आप अपनी जिंदगी की ज़िम्मेदारियों को निभाती चली जाएं बाकि सब वक्त पर छोड़  दें। उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स  काफी इमोशनल भी हुए और इसके साथ साथ उनकी मूवी बेलबोटोम मूवी में निभाया गया इंदिरा गांधी के किरदार की भी काफी तारीफ  भी की। अगर उनके वर्क फ्रंट को देखे तो लारा अभी फिलहाल कोई ऐसी मूवी नहीं कर रही है बेलबॉटम उनकी आखिरी मूवी थी जिसमें वो नजर आई थीं।