तेजस्वी यादव और तेज प्रताप (Tejashwi Yadav and Tej Pratap) के बीच वर्चस्व की चल रही लड़ाई को लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav)  साफ कर दिया है. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को साफ तौर पर कहा (Lalu Prasad Yadav clearly said that Tejashwi will be his successor)  कि तेजस्वी ही उनके उत्तराधिकारी होंगे. सभी लोगों ने तेजस्वी को स्वीकार किया है. लालू प्रसाद ने यह भी कहा कि दोनों भाइयों (तेजस्वी व तेजप्रताप) में अच्छा चल रहा है, भाई-भाई एक साथ हैं.

राजद अध्यक्ष ने यहां एक निजी चैनल से बातचीत में RJD में तेज प्रताप के हालिया बयान और उनके असंतोष के बारे में ये बातें कहीं. लालू प्रसाद ने अपने 'विसर्जन' वाले कमेंट पर कहा कि इसका मतलब गोली मरवाना नहीं होता है. 'भकचोन्हर' शब्द भी कोई गाली नहीं है. लालू प्रसाद ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हम काहे गोली मरवायेंगे. सहानुभूति के लिए ऐसी बातें बोली जा रही हैं.

राजद सुप्रीमो ने कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा (Tarapur assembly) उपचुनाव को लेकर कहा है कि मत समझिए कि जनता पैसे पर बिकेगी. एनडीए के पास दारू बेच कर, बांध तोड़-तोड़ कर और जनता को लूट कर बनाया हुआ पैसा है. जनता पैसे भी ले लेगी, एक वोट भी नहीं देगी. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस से हमारा गठबंधन राष्ट्रीय स्तर पर है. स्थानीय स्तर पर गठबंधन प्रदेश कांग्रेस ने तोड़ा है. उन्हें जल्दी ही अपनी असलियत का पता चल जायेगा. उन्हें अगर यह सीटें दे दी जाती, तो महागठबंधन दोनों सीटें हार जाता. उन्होंने साफ किया कि हम दोनों सीटें जीतेंगे . बाद में सरकार भी बनायेंगे.