पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और विधायक तेजप्रताप यादव ने आज इस्तीफा देने का एलान कर सनसनी फैला दी है। यादव ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि वे जल्द ही अपने पिता और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप देंगे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा।' 

यह भी पढ़े : VASTU TIPS: घर में आईना लगवाते समय उसकी दिशा का विशेष ख्याल रखें, इस दिशा में लगाने से बचें

हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह विधायक पद से इस्तीफा देंगे या राजद की सदस्यता से। इससे पूर्व सोमवार को ही युवा राजद के महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने तेजप्रताप यादव पर बेहद गंभीर आरोप लगाया कि तेजप्रताप ने उन्हें राबड़ी आवास में दावत-ए-इफ्तार के दिन कमरे में बंद कर के नंगा कर पीटा था। 

इतना ही नहीं तेजप्रताप ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को गालियां भी दी थी। इसी घटना को लेकर आज युवा राजद के महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने राजद कार्यालय जाकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया। हालांकि उनका इस्तीफा भी स्वीकार नहीं किया गया है। 

यह भी पढ़े : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बताए रास्ते पर कांग्रेस, सोनिया गांधी ने गठित की एक और समिति


उसके बाद आज दिन में ही तेजप्रताप यादव ने कहा था कि उनके खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह और छोटे भाई तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव साजिश रच रहे हैं।