केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा (Minister Ajay Mishra) उर्फ टेनी पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Violence) में बुधवार को पत्रकारों के साथ कथित अभद्रता करने का आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुये एक वीडियो में टेनी पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की (Ajay Mishra Teni abuse Media) करते हुये अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते देखे गये। 

यह घटना उस समय हुयी जब टेनी लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Violence) के कस्बा ओयल में मदर केयर चाइल्ड सेन्टर (Mother Care Child Center) के आक्सीजन प्लांट के उदघाटन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक टेनी ने समारोह स्थल पर सवाल पूछने की कोशिश कर रहे कुछ टीवी पत्रकारो के साथ कथित अभद्रता करते हुऐ गाली गलौच भी की। इस दौरान यहां मौजूद एक समाचार चैनल के पत्रकार ने तिकुनियां घटना के मुख्य आरोपी और टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) समेत अन्य आरोपियों पर षडयंत्र के तहत जानलेवा हमला करने के सम्बन्ध में सवाल किया। उक्त पत्रकार का आरोप है कि इस पर उन्होंने गुस्से मेें अपशब्द कहते हुये वहां मौजूद पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की भी की।

बता दें कि सवाल पर भड़के मंत्री टेनी ने माइक झपट लिया और गालियां देते हुए फोन बंद करने के लिए कहा। मंत्री की पत्रकारों से तीखी बहस हुई। उन्होंने पूछा कि आखिर हमसे क्या जानना चाहते हो? एसआईटी ने धाराएं बढ़ाईं तो उनसे पूछो जाकर...चार्जशीट लग गई क्या? इसके बाद वह एक पत्रकार को मारने के लिए भी दौड़ते हैं। मंत्री का यह 'कारनामा' अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।