एक महिला टीचर (woman teacher) की ऐसी करतूत सामने आई है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। यह महिला टीचर छात्रों (student) को गलत काम का शिकार बनाती थी। इससे पहले वो उन्हें अपनी न्यूड फोटो भेजती थी इसके बाद वह उन्हें कार में बुलाती थी। इसकी पोल तब खुली जब उसने अपने एक स्टूडेंट को अपनी न्यूड फोटो भेजी और उसे अपनी कार में बुलाकर उसके साथ संबंध बनाया। इस बात का खुलासा भी बड़े आश्चर्यजनक तरीके से हुआ है।

यह अनोखी घटना अमेरिका (usa) के मिसौरी की है। यहां के एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर का मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ ऐसी हरकत की है कि उसकी कहानी ना सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, बल्कि उसे अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा।

खबर है कि टीचर ने एक स्टूडेंट को अपनी न्यूड फोटो (nude photo) भेजकर कार में बुलाया और उसके साथ संबंध बनाए। इसी दौरान उस स्टूडेंट के माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने बच्चे से पूछताछ की। बच्चे के माता-पिता पुलिस के पास पहुंच गए और मामले की जांच शुरू हुई। जांच अधिकारियों की पूछताछ में बच्चे ने स्वीकार किया कि उन्होंने टीचर के कहने पर और दबाव में उनके साथ संबंध बनाया है।

इतना ही नहीं अधिकारियों ने छात्र से पूछताछ के बाद उसके मोबाइल में मैसेज देखे। मैसेज में टीचर ने अपनी न्यूड फोटो भेजी थी और साथ में कुछ अश्लील बातें भी लिखी हुई थीं। छात्र ने बताया कि उन्होंने एक नदी के किनारे उसकी कार में संबंध बनाया था। वह शराब पी रही थी और उसे भी दिया, लेकिन उसने शराब पीने से मना कर दिया था।

हालांकि, यह घटना 3 साल पहले की है और अब इसी मामले में कोर्ट की फैसला आया है। इस टीचर को अपने तीन छात्रों के साथ संबंध बनाने का दोषी ठहराया गया। कोर्ट ने महिला टीचर को 20 साल के लिए जेल भेज दिया है।