बार्सीलोना: बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग फुटबॉल में सेविला को 3 .0 से हरा दिया जिसमें रॉबर्ट लेवांडोवस्की, राफिन्हा और जुलेस काउंडे ने गोल दागे। लेवांडोवस्की बायर्न म्युनिख से बार्सीलोना आने के बाद चार मैचों में पांच गोल कर चुके हैं जबकि पहले लीड्स के लिये खेलने वाले राफिन्हा का यह बार्सीलोना के लिए पहला गोल था।

यह भी पढ़े : Horoscope Today 4 September : आज इन लोगों के लिए समय ठीक नहीं, जोखिम बना हुआ , हनुमान जी की पूजा

बार्सीलोना अब अंकतालिका में रीयाल मैड्रिड से दो अंक पीछे दूसरे स्थान पर है। मैड्रिड ने रीयाल बेटिस को 2.1 से हराया। मैड्रिड के लिए विनिशियस जूनियर और रौद्रिगो ने गोल दागे। वहीं एक अन्य मैच में रीयाल सोशिदाद ने एटलेटिको मैड्रिड से 1.1 से ड्रॉ खेला।

यह भी पढ़े : अगर आपके अंगूठे पर है यह निशान तो आप हैं मुकद्दर के सिकंदर

पीएसजी जीता

शानदार फॉर्म में चल रहे काइलियान एमबाप्पे के दो गोल की मदद से पेरिस सेंट जर्मेन ने नांतेस को 3.0 से हराकर फ्रेंच फुटबॉल लीग में शीर्ष स्थान बरकरार रखा है । पीएसजी को अगले सप्ताह चैम्पियंस लीग मैच में जुवेंटस से खेलना है । छह लीग मैचों में पांच जीत के साथ अपराजेय पीएसजी अब तक 24 गोल कर चुकी है । फ्रेंच चैम्पियन टीम को हालांकि करारा झटका लगा जब उसके पुर्तगाली मिडफील्डर विटिन्हा मैच के दौरान घायल हो गए। एक अन्य मैच में मार्शेले ने आक्सेरे को 2.0 से मात दी।