हाल ही में सोशल मीडिया पर 10 रुपये के नोट पर एक मैसेज आया था विशाल नाम के शख्स के लिए था। इस नोट पर लिखा था, 'विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना। आई लव यू। तुम्हारी कुसुम।' इसके बाद विशाल का भी 500 रूपये के नोट पर जवाब आया था कि 'कुसुम तुम 26 अप्रैल को ताजमहल के गेट के पास मिलना, आई लव यू टू, तुम्हारा विशाल'। इसके बाद से ही अब लोग इंतजार कर रहे हैं कि क्या कुसुम विशाल से मिलने ताजगह के गेट पर जाएगी और विशाल उसें भगाकर ले जाएगा।

यह भी पढ़ें : सिक्किम को लेकर पेमा खांडू का बड़ा ऐलान, इन राज्यों की तिकड़ी करेगी कमाल

आपको बता दें कि आज ही 26 अप्रैल है और आज ही कुसुम की शादी है। अब सोशल मीडिया पर लोग यह पूछ रहे हैं कि क्या कुसुम को विशाल शादी से भगाकर ले जा पाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर यह कहानी काल्पनिक भी हो सकती है, जिसे यूजर्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है और लोग इस मौके का फायदा उठाकर ट्रेंड में शामिल होने के लिए कमेंट्स और फोटो शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :गर्मियों में है सिक्किम में सुकून, दोस्तों के साथ प्लान कर सकते हैं ट्रिप

इसक अलावा विशाल का एक और 10 रुपये के नोट पर मैसेज आया था जिसमें लिखा, 'कुसुम मुझे तुम्हारा मैसेज मिल गया है। मैं तुम्हे लेने आऊंगा। आई लव यू। तुम्हारा विशाल।' इंटरनेट पर लोगों ने 26 अप्रैल का इंतजार काफी इंतजार किया, लेकिन अब यह देखना है कि क्या आज वे दो प्रेमी जोड़े एक दूसरे से मिल पाएंगे? अगर मिलते हैं तो क्या विशाल अपनी गर्लफ्रेंड कुसुम को भगाने में कामयाब हो पाएगा। अभी थोड़ा इंतजार कीजिए...