एक्ट्रेस कृति सेनन ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पिछले साल उन्हें अपने निजी जीवन को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार हो रही बातचीत से दूरी बनानी पड़ी थी। कृति ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे 14 जून, 2020 को अपने को-स्टार और करीबी दोस्त, सुशांत के निधन के बाद कृति के जीवन में भूचाल आ गया था।

एक इंटरव्यू में कृति ने कहा कि ‘सुशांत की मौत के बाद उनके इमोशनल पोस्ट पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। इतना ही नहीं दोनों के अफेयर को लेकर भी बातें होने लगी। इस शोर को म्यूट करना मुश्किल था। लेकिन मेरे आस-पास मेरे लोग और परिवार थे जो मेरे साथ खड़े थे। पिछले साल का ये मेरा अनुभव सबसे बुरा था।’

कृति ने आगे कहा,‘मुझे एहसास हुआ कि लोग निराश थे। शायद वे उस हताशा को दूर कर रहे थे। चारों ओर इतना भय, अनिश्चितता और उदासी थी... मैं उन्हें पूरी तरह से दोष नहीं देती। लेकिन ये सच है कि सोशल मीडिया ने इसमें बहुत सारी नकारात्मकता को बढ़ा दिया था। गौरतलब है कि 2017 में आई फिल्म राब्ता में सुशांत और कृति ने साथ काम किया था। फिल्म के प्रमोशन के वक्त फिल्मी गलियारों में दोनों के अफेयर के चर्चे थे। हालांकि इस मामले पर सुशांत और कृति ने कभी भी बात नहीं की।