तांत्रिक ग्रंथ में कई ऐसे टोटके बताए गए हैं, जिनके करने से व्यक्ति अपनी सोई हुई किस्मत को जगा सकता है। हालांकि इनका कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है लेकिन सालों से लोग इनको आजमा रहे हैं और सफल भी हो रहे हैं। ऐसे ही आज हम आपके लिए तांत्रिक ग्रंथ से कुछ ऐसे चमत्कारिक टोटके लेकर आए हैं, जिनका एक बार प्रयोग करने में आपके लिए सफलता के द्वार खुल सकते हैं।

- अपनी सोई होई किस्मत को जगाने के लिए एक नींबू लें और उसको अपने सिर के ऊपर सात बार वार कर उसके दो टुकड़े कर दें। इसके बाद बाएं हाथ का टुकड़ा दाईं तरफ फेंक दें और दाएं हाथ का टुकड़ा बाईं तरफ फेंक दें। ऐसा करने से आपके बिगड़ हुए काम फिर से बनने लगेंगे और रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा।

- अगर आपको नौकरी में सफलता चाहिए तो सुबह सबसे पहले नींबू और चार लौंग लेकर हनुमान मंदिर जाएं। इसके बाद मंदिर में नींबू पर चारों लोंग गाड़ दें और फिर हनुमान चालिसा के पाठ के बाद ओम श्री हनुमते नम: मंत्र का 108 बार जप करें और ईश्वर सफलता के लिए आशीर्वाद मागें। इसके बाद लौंग लगे नींबू को अपने साथ ले जाएं और इंटरव्यू दें। आपको सफलता जरूर प्राप्त होगी।

- मेहनत करने के बाद भी आपका काम-धंधा अच्छा नहीं चल रहा है तो शनिवार के दिन एक नींबू को लेकर उसे दुकान या ऑफिस की चारों दीवारों पर स्पर्श कराएं। इसके बाद नींबू के 4 टुकड़े कर लें और चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में नींबू का एक-एक टुकड़ा फेंक दें। ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है और व्यापार या दुकान में फिर वृद्धि होने लगती है।

- तंत्र शास्त्र के अनुसार, घर में यदि किसी सदस्य को बुरी नजर लग गई है तो यह टोटका आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा। आप पीड़ित व्यक्ति के ऊपर से सिर से पैर तक सात बार नींबू उवार लें। इसके बाद नींबू के 4 टुकड़े कर दें और उसको किसी सूनसान जगह पर फेंक दें। ध्यान रखें कि नींबू के टुकड़े फेंकने के बाद पीछे मुड़कर बिल्कुल ना देखें।