वोडाफोन ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नया प्रीपेड प्लान जारी किया है। दरअसल, वोडाफोन का 129 रुपए का प्लान एक बोनस कार्ड प्लान है, जिसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है। इस प्लान में कंपनी 1.5 जीबी डेटा पूरी वैधता के लिए दे रही है। इसके साथ ही वोडाफोन 100 एसएमएस प्रति दिन दे रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में कॉलिंग सुविधा भी मिलती है। 

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक वोडाफोन का ये प्लान गुजरात, चेन्नई और अन्य महत्वपूर्ण सर्किल में मौजूद है। गौरतलब है कि वोडाफोन आइडिया को लाइफ टाइम फ्री इनकमिंग की सेवा बंद करने पर काफी नुकसान हुआ है। बीते दिनों कंपनी ने मिनिमम वैलिडिटी रिचार्ज लागू कर दिया है। जिसके बाद कंपनी ने ग्रहाकों की संख्या घटी है। बता दें कि वोडाफोन के पोर्टफोलियो में 129 रुपए के अतिरिक्त 119 रुपए का प्लान भी मौजूद है। 199 रुपए के प्लान में 1 जीबी 3जी या 4जी डेटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा मिल रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वोडाफोन के इस प्लान में एसएमएस लाभ नहीं मिलता है, जो 129 रुपए के प्लान में मिल रहा है। 

इसके अतिरिक्त वोडाफोन का 169 रुपए का प्रीपेड प्लान भी मौजूद है। वोडाफोन के इस प्लान में भी 1 जीबी डेटा रोजाना मिलता है। इसके साथ प्लान में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग लाभ भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 एसएमएस भी मिलता है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है। अगर आप किसी एक महीने के लिए कोई नया प्लान लेने की योजना बना रहे हैं, जो आप इनमें से किसी एक प्लान का चुनाव कर सकते हैं।