लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (bhabhi ji ghar par hai) को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। शो की मेन लीड भाभी जी यानी शुभांगी अत्रे (shubhangi atre) शो से काफी मशहूर हो गई हैं, लेकिन अब शो में एक नया ट्विस्ट आ रहा है क्योंकि अंगूरी प्रेग्नेंट होगी और विभूति उनके भाई के रूप में नजर आएंगे। एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (shubhangi atre) ने इस सीक्वेंस को सबसे दिलचस्प और प्रफुल्लित करने वाला बताया।

ट्रैक अंगूरी (Angoori Bhabhi) के इर्द-गिर्द घूमता है और वह तिवारी जी (रोहिताश्व गौर) को बताती है कि वह गर्भवती है। तिवारी अंगूरी को यह भी बताते है कि वह चाहते थे कि उसका एक साला हो, जो उसके साथ व्यवसाय का प्रबंधन कर सके। अंगूरी के पिता, भूरे लाल (राकेश बेदी) साझा करते हैं कि अंगूरी का एक भाई था जिसका नाम जट्टान था जो जन्म के तुरंत बाद खो गया था। अंगूरी की गोद भराई में, भूरे विभूति (vibhuti narayan) की गर्दन पर अपनी ‘खानदानी निशानी’ देखता है और दावा करता है कि विभूति उसका खोया हुआ बेटा है और अंगूरी का खोया हुआ भाई है।

शुभांगी (shubhangi atre) उर्फ अंगूरी, साझा करती हैं कि यह सबसे मजेदार और पेचीदा सीक्वेंस है, और दर्शकों को इसे देखने के दौरान पेट में दर्द करने वाली हंसी का अनुभव होने वाला है। ‘भाबीजी घर पर है’ एंड टीवी पर प्रसारित होता है।