फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल शो में अब उनकी शादी होने जा रही है। टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक रियल लाइफ में तीन बच्चों के पिता हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की प्रोपर्टी है। जानकारी के अनुसार, श्याम पाठक की एक एपिसोड की फीस करीब 60 हजार रुपये है।

श्याम पाठक ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग सीखी है। वे इससे पहले टीवी सीरियल 'जसुबेन जयंती लाल जोशी की जॉइंट फैमिली' में भी नजर आ चुके हैं। जानकारी के अनुसार, श्याम पाठक के पास खुद की मर्सिडीज कार है। इसके अलावा, वे करोड़ों के प्रोपर्टी के मालिक भी हैं। श्याम पाठक चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे, लेकिन एक्टिंग में दिलचस्पी के कारण उन्होंने चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। 

श्याम पाठक अपनी पत्नी रेशमी से नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में मिले थे। धीरे-धीरे श्याम और रेशमी की दोस्ती प्यार में बदल गई। श्याम और रेशमी के तीन बच्चे हैं। बेटी का नाम नियति और बड़े बेटे का नाम पार्थ है, जबकि उनके सबसे छोटे बेटे का नाम शिवम है। वहीं जेठालाल के बिना तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की कल्पना भी नहीं हो सकती।इस किरदार को निभाने वाले दिलीप जोशी को सबसे ज्यादा फीस दी जाती है इन्हें एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपए दिए जाते हैं।