आईपीएल 2022 के दीवानों के लिए खुशखबरी है। दरअसल अब आप आईपीएल मैच के टिकट फ्री में पा सकते हैं। इसके लिए आईपीएल की आधिकारिक स्पॉन्सर टाटा ग्रुप ने DeshKaPitch गली क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू की है। प्रतियोगिता में चुने गए विजेताओं आईपीएल के मैच टिकट फ्री में उपलब्ध कराए जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः यूक्रेन में तैनात इन रूसी सैनिकों की एक साल के अंदर हो जाएगी मौत, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश


बता दें कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आपको गली में क्रिकेट खेलने की फोटो या वीडियो को Instagram, Facebook या Twitter पर शेयर करना पड़ेगा। इसके साथ ही आपको हैशटैग #DeshKaPitch का उपयोग करना होगा। अपनी पोस्ट में @tatacompanies एवं अपने 3 दोस्तों को टैग करना होगा।DeshKaPitch गली क्रिकेट प्रतियोगिता टाटा संस द्वारा आयोजित किया गया है। यह प्रतियोगिता 11 अप्रैल 2022 को सुबह 10.00 बजे समाप्त होगी। प्रतियोगिता केवल 18 वर्ष से अधिक आयु के भारतीय नागरिकों के लिए खुली है। मैच टिकट्स प्रतियोगिता केवल मुंबई, नवी मुंबई और पुणे के निवासियों के लिए ही है।

ये भी पढ़ेंः बेबस चुनाव आयोग : मुफ्त सुविधाओं की घोषणा करने वाली पार्टियों की मान्यता रद्द करने का अधिकार नहीं


इस प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले प्रत्येक प्रतिभागी यह सहमति व्यक्त करेगा कि उसने इन नियमों और शर्तों को पढ़ और समझ लिया है और प्रतियोगिता में भागीदारी के लिए उन्हें नियमों और शर्तों से बाध्य होने के लिए सहमत होना होगा। केवल प्रतियोगिता में भाग लेने से वह विजेता होने के योग्य नहीं समझा जाएगा। भविष्य में इसी तरह की अन्य प्रतियोगिताएं आयोजित करने के लिए टाटा समूह बाध्य नहीं होगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले प्रतिभागी यह सुनिश्चित करेंगे कि वे इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कानूनी रूप से योग्य हैं और कानूनी रूप से उनकी उम्र वैध है। सटीक जानकारी देने या पहचान का प्रमाण प्रस्तुत करने में विफल रहने पर प्रतिभागी को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। टाटा समूह के पास प्रतिभागियों के चयन या अयोग्य घोषित करने का पूर्ण अधिकार रहेगा।