अमेरिकन मॉडल और बिजनेवुमन किम कार्दशियन के सिर्फ चाहने वाले ही करोड़ों की संख्या के पार है। इनकी फैन फ्लोइंग बहुत ही ज्यादा है। इसी तरह से फैन फ्लोइंग के साथ साथ वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। हाल ही में फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक किम अब इंडियन करेंसी में 100 करोड़ की संपत्तिे वाली सेलिब्रिटी बन चुकी हैं, मतलब की किम कार्दशियन बिलिनियर बन गई हैं।


पिछले साल में उनके पास कुल संपत्तिड 780 मिलियन डॉलर थी लेकिन अब साल 2021 में किम की दौलत में जबरदस्त इजाफा हुआ और उनकी संपत्तिस बिलियन्स में पहुंच गई है। किम कार्दशियन का पहली बार बिलिनियर लिस्ट में दर्ज हुआ है। फोर्ब्स मैगजीन ने बताया कि टीवी शोज़, एंडोर्समेंट डील्स के अलावा किम के दो बड़े बिजनेस ऐसे हैं, जिनके कारण वह बिलिनियर है।

जैसे कि हम जानते हैं कि किम कार्दशियन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं। दुनिया में कई महिलाएं हैं, जो किम कार्दशियन जैसा दिखना चाहती हैं. इसके लिए तो कुछ महिलाएं काफी पैसा भी खर्च करती हैं और सर्जरियों का सहारा लेती है। एक महिला ने हाल ही में किम जैसी दिखने के लिए करीब दो करोड़ रुपए खर्च किए हैं।