सोशल मीडिया पर दो छोटे बच्चों का एक प्यार सा वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS officer Dipanshu Kabra) ने शेयर किया और लिखा कि भाई हो तो ऐसा। दरअसल इस वीडियो दो बच्चे सड़क पर चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों भाई हैं। 

बड़ा भाई छोटे भाई को सहारा देता हुआ मस्ती से सड़क पर चल रहा है। उसके काफी बड़े जूते पहने हुए हैं। इस दौरान एक कुत्ता सामने आ जाता है, जिसे देखकर बड़ा भाई सतर्क हो जाता है और अपने छोटे भाई को बचाने के लिए कुत्ते को डराने (Kid Saved His Younger Brother) लगता है। साथ ही, छोटे भाई के ऊपर से शाल ना गिर जाए इसलिए उसे भी पकड़कर रखता है। कुल मिलाकर सर्दी और कुत्ते से अपने छोटे भाई की रक्षा करने वाला ये बड़ा भाई सोशल मीडिया (viral video on social media) की पब्लिक का फेवरेट 'भाई' बन गया है। 

बता दें कि ये वीडियो महज 11 सेकेंड का है, लेकिन इसने कई लोगों का दिल जीत लिया है। खबर लिखे जाने के समय तक इस वीडियो को 3 लाख 55 हजार से अधिक व्यूज, 30 हजार से ज्यादा लाइक्स और लगभग 4 हजार रीट्वीट्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों ट्विटर यूजर ने इस प्यारे से दृश्य को देखने के बाद अपने दिल की बात लिखी है। एक शख्स ने लिखा कि बापू की जुत्ती पहन बापू के फर्ज निभा रहा है। अन्य यूजर ने लिखा कि संस्कार उम्र से बड़े हैं इसके। वहीं अधिकतर ने कहा कि ये है छोटे भाई के प्रति बड़े भाई का प्यार।