यदा-कदा सेलेब्रिटीज को भी अपनी पहचान करवाने के लिए मशक्कत करनी पड़ती है। आप कितने ही मशहूर हों लेकिन कुछेक मौकों पर आपको अपनी पहचान से जुड़े दस्तावेज दिखाने ही पड़ते हैं। चेहरा सार्वजनिक करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ। चेन्न्ई एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप को देखकर कियारा की फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की याद ताज हो गई। फैंस भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल, कबीर सिंह फेम कियारा आडवाणी जब एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उन्होंने मास्क लगा रखा था। चैकिंग के दौरान एयरपोर्ट अधिकारी ने फेस मास्क उतारने के लिए कहा जिससे उनकी पहचान हो सके। उधर, कियारा ने भी अफसर की बात टाली नहीं बल्कि चेहरे से मास्क हटाया और अपनी पहचान बताई। पूरे घटनाक्रम को किसी ने मोबाइल में कैद करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आते ही लोगों को फिल्म धोनी का वो सीन याद आ गया जिसमें कियारा धोनी (सुशांत सिंह राजपूत) से आईडी कार्ड दिखाने के लिए कहती हैं।

वीडियो को अब तक दो लाख फैंस पंसद कर चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा फिल्म एमएस धोनी में भी कियारा ने ईमानदारी से काम किया, जब वह उनसे आईडी कार्ड की डिमांड करती हैं। एक अन्य ने लिखा, उन्होंने इस नियम को अपनी फिल्म से ही सीखा। फिल्म में कियारा ने साक्षी धोनी की भूमिका निभाई थी, जिनकी शादी धोनी से होती है।