नए साल पर भारत को बड़ी कामयाबी मिली है जिसके हत खूंखार खालिस्तानी आतंकी को दुबई से भारत डिपोर्ट किया गया है। भारतीय खुफिया एजेंसियों और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की यह बड़ी कामयाबी है। संयुक्त अरब अमीरात के दुबई से पंजाब के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर और खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल डिपोर्ट किया गया है।

खालिस्तान का आतंकी सुख बिकरीवाल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर काम करता था। आतंकी सुख बिकरीवाल पंजाब में एक के बाद एक टारगेट किलिंग करने का आरोपी है।

इसके अलावा आतंकी सुख बिकरीवाल पर पंजाब में शौर्य चक्र विजेता बलविंदर संधु की हत्या का आरोप है। जान लें कि पंजाब की नाभा जेल ब्रेक में भी मोस्ट वांटेड गैंगस्टर और खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल शामिल था।

बता दें कि जांच एजेंसी सुख बिकरीवाल से पूछताछ करेंगी। पूछताछ के दौरान पंजाब में खालिस्तानी लिंक पर बड़े खुलासे हो सकते हैं। इसके साथ ही पंजाब में टारगेट किलिंग पर भी नई जानकारियां मिल सकती हैं।

जान लें कि दुबई में इसी महीने खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल को हिरासत में लिया गया थाण् इसके बाद से बिकरीवाल को भारत वापस लाने की कोशिश की जा रही थी। गौरतलब है कि दिसंबर महीने की शुरुआत में दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली में 5 आतंकियों को पकड़ा था। जिनसे पूछताछ में सुख बिकरीवाल का नाम सामने आया था।