बहुप्रतीक्षित यश अभिनीत फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ भारतीय इतिहास में पहले दिन की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। अपने शुरुआती दिन में करीब 135 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए, इसने पिछले सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्डों को ध्वस्त कर दिया और अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया। इसके साथ ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ किसी एक स्टार के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है और इसके नाम कई अन्य खिताब भी हैं।

ये भी पढ़ेंः अब सिर्फ 3 मिनट में सांस के जरिए होगा कोरोना टेस्ट, आई ये शानदार डिवाइस


फिल्म ने विभिन्न बॉक्स ऑफिसों में भी इतिहास बनाया है। मसलन, यह हिंदी फिल्म के लिए पहले दिन का सबसे अधिक संग्रह करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने 63.66 रुपये की कमाई की है। इसने कर्नाटक में कन्नड़ फिल्म के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग प्राप्त की और यह किसी भी भारतीय फिल्म के लिए केरल में पहले दिन का सबसे अधिक संग्रह है।

ये भी पढ़ेंः एमपी विधानसभा चुनाव पहले कमलनाथ ने उम्मीदवारों के सामने रखी गजब की शर्त, टिकट उसे ही मिलेगा जो


हॉम्बले फिल्म्स, एक उभरते हुए अखिल भारतीय प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म का निर्माण किया, ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा उत्तर भारतीय बाजारों में प्रस्तुत किया गया। यश द्वारा अभिनीत और संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ फिल्म 14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में राष्ट्रव्यापी रूप से रिलीज हुई। ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है।