नई दिल्ली। सुपरस्टार यश की फिल्म KGF Chapter 2 ने बड़ी-बड़ी फिल्मों को छूल चटा दी है। बॉक्स ऑफिस पर अभी तक भी इस फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही। इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में आमिर खान की 'दंगल' को भी पीछे छोड़ दिया है। अब इस फिल्म के ओटीटी राइट्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें : सर गंगा राम अस्पताल के शीर्ष अधिकारियों से मिले अरुणाचल के मंत्री, की राज्य के स्वास्थ्य मुद्दों पर चर्चा

रॉकी भाई की फिल्म 'केजीएफ 2' का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर तो ताबड़तोड़ कमाई रही है। साथ ही में मेकर्स ने ओटीटी राइट्स से भी करोड़ों रुपये बटोर लिए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'केजीएफ चैप्टर 2' के ओटीटी राइट्स लगभग 320 करोड़ रुपये में बिके हैं, जो किसी इंडियन फिल्म के लिए सबसे बड़ी डील साबित हुई है।

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी 'केजीएफ 2' (KGF 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी जैसी भाषाओं में रिलीज होगी। इससे पहले न्यूज 18 ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 27 मई 2022 से स्ट्रीम होगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। 

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी की टीम इंडिया नागालैंड के गांव गांव कर रही है दौराः केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर

आपको बता दें कि यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को पछाड़ दिया है। अब 'केजीएफ 2' (KGF 2) देश में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने बुधवार तक 391.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अब ये फिल्म 400 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है, जिसे ये बहुत जल्द पार कर जाएगी। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने हाल ही में 1000 करोड़ रुपये के आंकडे को पार कर लिया है।