बहुचर्चित फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की अपार सफलता के बाद, इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को अपनी अगली फिल्म ‘बघीरा’ को लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म का मुहूर्त बेंगलुरु में हुआ है, फिल्म ‘उग्राम’ स्टार मुरली और ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील की वापसी कर रहे हैं। प्रशांत नील ने फिल्म ‘उग्राम’ का निर्देशन किया था अब वह फिल्म वहीं वह ‘बघीरा’ की कहानी लिख रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः प्यार की उम्र नहीं होती साहेब! 2 बार की शादी हो गया तलाक तो 32 साल की महिला ने नाबालिक ने से रचाया ब्याह


‘बघीरा’ प्रोडक्शन हाउस की एक और नई एक्शन थ्रिलर फिल्म बनने जा रही है, जो कि बड़े बजट वाली फिल्म होगी। ये फिल्म ‘बघीरा’ अगले साल रिलीज होगी। डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग कर्नाटक और हैदराबाद में की जाएगी, जिसमें प्रमुख शूटिंग बेंगलुरु के बाहरी इलाके और मैसूर क्षेत्र में होगी। मुरली के जन्मदिन के अवसर पर, बघीरा का फस्र्ट लुक पोस्टर दिसंबर 2020 में जारी किया गया था, जिसमें अभिनेता गुस्से में अवतार में थे। होम्बले फिल्म्स के निमार्ताओं द्वारा फिल्म की अंतिम स्टार कास्ट का खुलासा किया जाना बाकी है।

ये भी पढ़ेंः ज्ञानवापी विवादः हिंदू पक्षकार का सबसे बड़ा दावा, विवादित स्थल मस्जिद नहीं, मंदिर है


प्रोडक्शन हाउस इस साल कई बड़ी टिकट घोषणाओं के साथ रोल पर रहा है। ‘सूररई पोटरु’ की निर्देशक सुधा कोंगरा को भी हाल ही में उनके द्वारा एक प्रमुख परियोजना के लिए चुना गया था, साथ ही वे पुनीत राजकुमार के भतीजे युवा राजकुमार को एक अन्य फिल्म में लॉन्च कर रहे हैं। ‘कांतारा’ और ‘राघवेंद्र स्टोर्स’ अन्य दो आगामी फिल्में हैं जो होम्बले बैनर के तहत रिलीज होंगी। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की अखिल भारतीय सफलता के बाद, होम्बले फिल्म्स उन परियोजनाओं को बनाने पर केंद्रित है जिन्हें राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ आगामी फिल्म ‘सालार’ भी पांच भाषाओं में रिलीज होगी।