बेहद लोकप्रिय मलयालम टीवी स्टार रमेश वलियासाला शनिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। इंडस्ट्री के सूत्रों ने यह जानकारी दी। वह यहां के पास अपने घर में लटके हुए मिले और पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

रमेश दो दिन पहले अपने नए प्रोजेक्ट के लिए एक जगह से शूटिंग से लौटे थे। वह राज्य के सबसे लोकप्रिय और व्यस्त टीवी धारावाहिक अभिनेताओं में से एक थे और उन्होंने फिल्मों में भी अभिनय किया है। रमेश अपने कॉलेज के दिनों के तुरंत बाद अपने दोस्तों के साथ नाटक के मंच पर आ गया और पिछले 22 वर्षों से वह बहुत व्यस्त अभिनेता रहे हैं।

रमेश वलियासाला के आकस्मिक निधन की खबर सबसे पहले निर्माता और प्रोडक्शन कंट्रोलर एनएम बदूशा ने सोशल मीडिया पर दी थी। वो इंडस्ट्री के सबसे फेमस और व्यस्त एक्ट्रर्स में से एक थे। रमेश वलियासाला अपनी मेहनत और लगन से थिएटर से सीरियल इंडस्ट्री तक का सफर तय किया था। मिल रही जानकारी की मानें तो रमेश वलियासला ने अपनी स्कूली शिक्षा गवर्नमेंट मॉडल स्कूल से की थी। उसी समय पढ़ाई के साथ वो नाटक में सक्रिय हो गए थे। रमेश अपने कॉलेज के दिनों के बाद अपने कुछ दोस्तों के साथ नाटक के मंच पर आ गया थे, जिसके बाद से लगभग 22 सालों से वो इस इंडस्ट्री में काम कर रहे थे।