बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को केरल हाई कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है। हाल ही में सनी ने केरल हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। दरअसल, कोच्चि और उसके आसपास इवेंट का संचालन करने वाले आर शियाज ने केरल के डीजीपी के सामने शिकायत दर्ज कराई थी कि, सनी लियोनी ने राज्य में विभिन्न उद्घाटन समारोह में भाग लेने का वादा करते हुए उनसे 29 लाख रुपये लिए थे, लेकिन ऐसा करने में असफल रहीं।

शिकायतकर्ता ने कहा था कि, सनी के प्रबंधक ने 2016 और इसके बाद कई किश्तों में पैसा लिया, पांच समारोह में भाग लेने का वादा किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अपराध शाखा के अनुसार, पुलिस ने हाल ही में एक्ट्रेस से वास्तव में पूछताछ की थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सनी लियोनी ने पैसे लेने की बात स्वीकार की, लेकिन उन्होंने कहा कि उनका इरादा इवेंट मैनेजर को धोखा देना नहीं था।

बता दें कि केरल हाई कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी वाले केस में सनी लियोनी को गिरफ्तार करने से रोक लगा दी है। कोर्ट की तरफ से यह आदेश ऐक्टर की अग्रिम जमानत याचिका के बाद आया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' में नजर आएंगी। इसके साथ ही वो विक्रम भट्ट की ऐक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी दिखाई देंगी। सनी लियोनी के पास 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' जैसे प्रोजेक्ट भी हैं।