देश में  5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। अभी तक सिर्फ दो राज्यों में दो चरणों के चुनाव खत्म हुए हैं। बाकि राज्यों में एक एक चरण में ही चुनाव होंगे। इसी में शामिल हैं केरल जहां 6 अप्रैल को चुनाव होने वाले हैं। 6 अप्रैल से पहले चुनाव प्रचार किए जा रहे हैं। चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल और असम में चुनाव प्रचार के बाद अब दक्षिण भारत का रुख कर चुके हैं।


आज प्रधानमंत्री मोदी यहां 4 चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पथानामथिट्टा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इससे पहले पीएम मोदी ने तमिलनाडु के मदुरै में एक जनसभा को संबोधित किया था। मदुरै में पीएम मोदी ने तमिलनाडु के विकास के वादे से लेकर विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया और ताबड़तोड़ हमले किए हैं। बता दें कि विपक्षी दलों में UDF और LDF गठबंधन में हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि “UDF और LDF ने केरल में कई पाप किए हैं। UDF और LDF ने अहंकार महसूस किया है। उन्हें लगता है कि वे कभी पराजित नहीं हो सकते हैं और इसने उन्हें जड़ों से काट दिया है। वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं। शीर्ष LDF नेता के बेटे का मामला सर्वविदित है और उनकी हरकतों का सामान्य ज्ञान है ”। मोदी ने कहा कि “यह सबसे बढ़े आलसी सरकार हैं। पैसा बनाते है और वोटबैंक की राजनीति करते हैं ”।