बच्चों को अपना शिकार बनाने वाले एक सीरियल किलर (Kenya child killer) की भीड़ ने हत्या कर डाली। मामला केन्या के नैरोबी का है। जानकारी के अनुसार बीस वर्षीय मास्टेन वंजाला (Masten Vanzala Kenya) नाम का सीरियल किलर पिछले दिनों पुलिस हिरासत से भाग गया था। 

केन्या में पुलिस उसे तलाश रही थी, लेकिन इससे पहले ही भीड़ ने उसे ढूंढ निकाला और पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। यह सीरियल किलर (Kenya serial killer) बच्चों को मारकर उनका खून पी लेता था, इसलिए लोगों ने उसे नर पिशाच और ड्रैकुला नाम दिया। पुलिस पूछताछ में उसने बीते पांच साल में दस बच्चों की हत्या (Kenya child killer) करने का जुर्म कबूल किया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

वंजाला (serial killer Masten Vanzala) ने पुलिस को बताया कि उसने करीब पंद्रह-सोलह साल की उम्र में पहली हत्या की थी। आरोपी ने स्वीकारा कि वह बच्चों को नशीला पदार्थ देकर पहले उन्हें बेहोश करता था। फिर उनकी हत्या कर देता था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जुलाई में दो बच्चों के लापता होने के बाद सीरियल किलर मास्टेन वंजाला (Masten Vanzala) की असलियत उजागर हुई थी। पुलिस उसे कोर्ट में पेशी पर ले जा रही थी, लेकिन इससे पहले ही वह फरार हो गया। पुलिस जांच में पता चला कि वंजाला के निशाने पर ज्यादातर 12 से 15 साल के बच्चे रहते थे। वह खुद को फुटबॉल कोच बताकर बच्चों को झांसे में लेता था।