विक्की कौशल और कटरीना कैफ काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हैं। अब खबर है कि दोनों इसी दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी राजस्थान में हो रही है। दोनों सवाई माधोपुर जिले के एक आलीशान होटल में परिणय सूत्र में बंधेगे। इस होटल का नाम सिक्स सेंसेज फोर्ट होटल है। इस होटल 7 से 12 दिसंबर तक के लिए इस होटल को बुक करवा लिया गया है।

हालांकि विक्की और कटरीना ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। सिक्स सेंसेज फोर्ट होटल काफी आलीशान है। होटल की वेबसाइट के मुताबिक, इसका सबसे आलीशान और महंगा हिस्सा 'राजा मान सिंह सुइट' है। इस सुइट का एक रात का खर्च 64,000 से 90,000 रुपए है।

इस सुइट में सर्कुलर पूल, टेरेस, आउटडोर शावर, पैंट्री के साथ बहुत सारी सुविधाएं हैं। विक्की और कटरीना की VIP शादी को करवाने के लिए कई इवेंट कंपनियां साथ काम करेंगी। शादी के अलग-अलग इवेंट को करने के लिए अलग-अलग कंपनियों को रखा गया है।

ये इवेंट कंपनियां के प्रतिनिधि सवाई माधोपुर के अलग-अलग होटल में रहने की जगह ढूंढ रहे हैं। दूसरी तरफ कटरीना कैफ और विक्की कौशल की टीम ने भी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

हाल ही में 10 लोगों की एक टीम सिक्स सेंसेज फोर्ट होटल पहुंच गई है। सभी वहां सिचुएशन का मुआयना कर रहे हैं। होटल मैनेजमेंट से मिली जानकारी के अनुसार, शादी से जुड़ी अरेंजमेंट को टीम ने मॉनिटर किया है।