नई दिल्ली। आयुर्वेदिक पर्सनल केयर ब्रांड मेडिमिक्स ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुये कहा कि मेडिमिक्स पिछले 50 वर्षों में 'प्राकृतिक तरीके से त्वचा की देखभाल' का पर्याय बनकर आगे बढ़ा है। अपनी पोजीशनिंग 'तेजी से काम करने वाले आयुर्वेद से त्वचा को स्वस्थ बनाएं' के साथ इस ब्रांड का लक्ष्य ऐसे युवाओं तक पहुँचना है, जो क्षमता या प्रभाव से समझौता किये बिना रसायन से मुक्त प्राकृतिक आयुर्वेदिक उत्पादों पर बड़ी संख्या में सचेत हो रहे हैं। 

ये भी पढ़ेंः पायलट प्रोजेक्ट के रूप में अरुणाचल प्रदेश भारत-चीन सीमा पर तीन मॉडल गांव विकसित करेगा


उसने कहा कि कैटरीना कैफ प्राकृतिक रूप से स्वस्थ रहने में पक्का यकीन रखती हैं और उन्होंने अपनी त्वचा को स्वस्थ रखने के लिये मेडिमिक्स साबुन और बॉडीवाश रेंज में आयुर्वेद के गुणों और इसकी सर्वश्रेष्ठ सामग्रियों पर भरोसा किया है। मेडिमिक्स ब्रांड का संचालन करने वाली कंपनी चोलायिल प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक प्रदीप चोलायिल ने कहा, 'मेडिमिक्स नाम भरोसे और गुणवत्तान का पर्याय है। हमारे पास ऐसे उत्पादों की एक श्रृंखला है, जो सक्षम आयुर्वेदिक सामग्रियों से भरे हैं। 

ये भी पढ़ेंः अरुणाचल में स्थित है भगवान परशुराम का कुंड, रिजिजू ने शेयर किया अद्भुत वीडियो

कैटरीना कैफ को उनकी स्वस्थ त्वचा के लिये जाना जाता है और वह त्वचा को स्वस्थ रखने के लिये प्राकृतिक उत्पादों के उपयोग में पक्का यकीन रखती हैं, इसलिये हमारे ब्रांड के साथ उनका जुडऩा सार्थक है। हमारे सिद्धांतों और कैटरीना कैफ के व्यक्तित्व का मिलन शानदार है और इसलिये हमें यकीन है कि यह भागीदारी ब्रांड मेडिमिक्स को और भी नई ऊँचाइयों पर लेकर जाएगी।