कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक पुलिस कांस्टेबल ने एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया। जब पीड़िता के पिता ने कड़ाबा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया, घटना के बाद से आरोपी पुलिस कांस्टेबल गायब हो गया है। नाबालिग लड़की ने दो साल पहले कदबा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस मामले को लेकर लड़की से बातचीत करती थी।

वह समन जारी करने के बहाने उसके घर गया, पीड़िता के पिता ने शिकायत में उल्लेख किया। आरोपी ने बलात्कार पीड़िता से वादा किया था कि वह उससे शादी करेगा और उसका यौन शोषण करेगा। जब लड़की साढ़े पांच महीने की गर्भवती थी, तो उसके माता-पिता को इसके बारे में पता चला और आरोपी से पूछताछ की, शिकायत में कहा गया है।


आरोपी ने लड़की से शादी करने से साफ इनकार कर दिया। उसने उसके माता-पिता से गर्भपात कराने के लिए कहा और वह इसके लिए पैसे देगा। अब, लड़की और उसकी मां 18 सितंबर से लापता हैं, पिता की शिकायत में कहा गया है। सूत्रों ने कहा कि बेटी और मां ने शिकायतकर्ता को सूचित किया था कि उन्हें एक अज्ञात स्थान पर रखा गया है। आरोपी ने 35,000 रुपये का डिजिटल हस्तांतरण किया है। उनका और उनका गर्भपात हो गया था।