योगी सरकार में महिला दरोगा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है इसके साथ महिला दरोगा का जान से मारने की भी कोशिश की गई है। वहीं इस महिला दरोगा के खाते से पैसे भी निकाले गए हैं। इस पूरे मामले को लेकर महिला दरोगा ने कोतवाली पुलिस में तहरीर दी है। महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने कानपुर के रहने वाले आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई धाराओं में कस दर्ज किया और इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल यह पूरा मामला महराजगंज जिले में तैनात कानपुर की रहने वाली महिला दारोगा का है। इस घटना को लेकर महिला दरोगा ने पुलिस को बताया कि कानपुर नगर के रहने वाला प्रद्युम्न यादव ने उसके खाते से जालसाजी करके कई लाखों रुपये निकाल लिए हैं। जब इस मामले में उसने आरोपी से संपर्क किया तो वह 21 जून को महराजगंज आया। यहां पर जब महिला दरोगा ने उससे पूछताछ की तो आरोपी ने दुष्कर्म की कोशिश की।

जब महिला दरोगा ने शोर मचाया तो उसने गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। इस शोर को सुनकर पोड़ोसी जुट गए जिसके बाद उसने जान से मारने की धमकी भी दी। इस पूरे मामले को लेकर महिला दरोगा की तहरीर के आधार पर आरोपी प्रद्युम्न के खिलाफ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनीष सिंह ने धारा 417, 420, 354 (क), 376, 511, 307 आईपीसी समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।