उदयपुर की नृशंस हत्या पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए, अखिल भारतीय इमाम संगठन (एआईआईओ) के प्रमुख इमाम, डॉ इमाम उमर अहमद इलियासी ने गुरुवार को सरकार से अपील की कि वह दुष्टों के खिलाफ फास्ट ट्रेक कोर्ट में अधिकतम सजा के लिए मुकदमा चलाए।

ये भी पढ़ेंः अब पंजाब में बड़ा उलटफेर करने की तैयारी में भाजपा, इस पार्टी का करेगी खुद में विलय


कनाडा से एक वीडियो संदेश में मुस्लिम मौलवी ने कहा, मैं देश के सभी आधे मिलियन इमामों से अगले शुक्रवार की नमाज के दौरान अपनी-अपनी मस्जिदों में इस जघन्य कृत्य की निंदा करने का भी अनुरोध करता हूं। इमाम इलियासी, जो खुद को 210 मिलियन से अधिक भारतीय मुसलमानों का धार्मिक और आध्यात्मिक मार्गदर्शक बताते हैं, ने कहा कि वह इस घटना से बहुत दुखी और परेशान हैं और पीडि़त कन्हैया लाल के परिवार के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त की।

ये भी पढ़ेंः माता-पिता की रोज-रोज की डांट से परेशान होकर 13 साल की मासूम ने उठाया ऐसा कदम, फिर 10 महीने बाद...


उन्होंने कहा, कन्हैया लाल की निर्मम हत्या की खबर सुनकर बहुत दुखी और परेशान हूं। यह पहली बार है जब मैं भारत में ऐसी घटना सुन रहा हूं। हत्या का वीडियो बनाने का कार्य ऐसा लगता है जैसा हम आमतौर पर अन्य देशों में देखते हैं। इस संकट की घड़ी में, मैं भारतीय मुसलमानों के साथ कन्हैया लाल के परिवार के साथ हूं। उन्होंने कहा कि इस तरह के आतंकी कृत्य पूरी मानवता को झकझोर कर रख देते हैं और मैं अपने संगठन के साथ इस बुराई और गैर-इस्लामी कृत्य की निंदा करता हूं।