कंगना रनौत बॉलीवुड में एक ऐसी अभीनेत्री है जो बेबाक बोलती है। देश का किसी भी तरह का मुद्दा हो कंगना टिप्पणी करने में पीछे नहीं रहती है। इसी बेबाक होने के कारण अब कंगना मुसबीतों का सामना कर रही है। हाल ही में कुछ दिनों पहले कंगना पर दो लोगों ने एफआईआर दर्ज कराई थी जिस पर बांद्रा कोर्ट ने समन भी भेजा था। इसी कड़ी में गीतकार जावेद अख्तर ने भी एक स्थानीय अदालत में कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।


जावेद ने कंगना के खिलाफ आपराधिक शिकायत दायर की और आरोप लगाया कि एक्ट्रेस ने टेलीविजन पर अपने साक्षात्कारों में उनके खिलाफ मानहानिकारक और निराधार टिप्णियां की है। जावेद अख्तर ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट में शिकायत दायर कर भारतीय दंड संहिता की मानहानि संबंधी धाराओं में कंगना के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की अपील की है। जावेद का कहना है कि कंगना ने निराधार टिप्पणयां की है जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है।


जावेद ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित विवाद में कंगना ने मेरा नाम लिया था। इन सभी दर्ज FIR को लेकर कंगना ने शिवसेना के नेता संजय राउत का ट्वीट रिट्वीट करते हुए कहा कि “एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड।” कंगना रनौत के इस ट्वीट पर कमेंट्स की बारिश हो रही है। लोग इस पर काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही लोग “एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड।” को ऐशटैक भी कर रहे हैं।