बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को क्रिसमस की बधाईयां दी। इसी के साथ हमेशा की तरह विवादों में रहने वाली कंगना ने बधाई के साथ कुछ लोगों पर तंज भी कसा है। कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'सिर्फ उन लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं, जो सभी भारतीय पर्वों का सम्मान करते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं। उन लोगों को भी मेरी क्रिसमस जो सिर्फ हिंदुओं के त्याहारों पर ही आलोचना नहीं करते।' इस ट्वीट पर कंगना त्योहारों को लेकर कट्टरता दिखाने वाले लोगों पर तंज कसा है।


कंगना के इस ट्वीट पर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं साथ ही एक यूजर ने उनका जबाव दिया कि कंगना आप फिर से दक्षिणपंथियों के निशाने पर आ जाएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि कई यूजर्स ने कहा कि हम क्रिसमस की बजाय गुरु गोविंद सिंह के परिवार के बलिदान को याद कर रहे हैं। जैसे कि हम जानते हैं कि कंगना सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बेबाक बातों के लिए जानी जाती हैं। जिस पर कंगना कई बार विवादों में आती रहती है। महाराष्ट्र सरकार से कंगना का 36 क आंकड़ा रहता है।

बता दें कि कंगना रनौत ने बिकिनी पहने हुए फोटो को सोशल मीडिया पोस्ट किया तो एक वर्ग ने उन्हें ट्रोल किया, ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी माँ भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो.... जय श्री राम।'