पूरा देश आज बंद है। किसानों ने भारत बंद कर रखा है क्योंकि केंद्र द्वारा जारी नए कृषि कानून के खिलाफ देश सारे किसान केंद्र के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। देश के कई  नेशनल हाइवों पर चक्का जाम कर दिया है। कई राज्यों की मंडियां बंद कर दी गई है। किसानों के समर्थन के लिए कई संगठन आगे आ रहे हैं लेकिन कई संगठन किसानों के इस कदम के खिलाफ हैं। इस तरह के बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भारत बंद को लेकर एक ट्वीट किया है।


कंगना के ट्वीट्स अक्सर सोशल मीडिया पर हंगामा मचाते हैं। कंगना किसानों के इस आंदोलन का विरोध कर रही हैं। भारत बंद के खिलाफ कंगना ने ट्वीट किया है और सद्गुरू का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कंगना भारत बंद को लेकर बात कर रही हैं। कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि “आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं।”


जानकारी के लिए बता दें कि कंगना ने किसान आंदोलन एक बार पहले भी ट्वीट किया था जिसमें कंगना ने प्रोटेस्ट में आई एक बुजुर्ग महिला को 100 रुपये दिहाड़ी के आंदोलनकारी कहा था और किसान आंदोलन को लेकर कंगना कहा था कि एक दिन शाहीन बाग की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुम लोगों का मुंह काला हो जाएगा। इस ट्वीट पर काफी विवाद हुआ था। जिस औरत के बारे में कंगना ने कहा था वह औरत एक राजनेता की मां थी। तो राजनेता ने कंगना को माफी मांगने के लिए भी कहा था। विवाद होते ही कंगना ट्वीट डिलीट कर दिया था।