कंगना रनौत बेबाकी से बात करती है। हमेशा सुर्खियों और विवादों से घिरी रहने वाली कंगना एक बार फिर से सुर्खियों में आई है। इस बार फिर से कंगना ने राजनीति के विवादों में आ गई है। कंगना सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस हैं। इस बार कंगना ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट कर केजरीवाल पर जोरदार तंज कसा है।
कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखकर उनसे दिल्ली में बेड बढ़ाने की मांग की है और साथ ही ऑक्सीजन की सप्लाई बढ़ाने की अपील की है। इस मांग पर कंगना ने केजरीवाल को खरी-खोटी सुना दी है।

कंगना ने ट्वीट किया कि “बचाओ बचाओ बचाओ. मोदी जी बचाओ. हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है, अब आप इसे साफ करो, ये रहा रायता और ये रही आपकी दिल्ली, संभालो. हा हा, घुमा फिरा के बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है उसका मतलब नहीं ”। इस ट्वीट पर लोग भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कई लोग कंगना के पोस्ट पर उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई कंगना को खरी खोटी भी सुना रहे हैं।