अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड सहित टेलीविजन इंडस्ट्री भी स्तब्ध है। फिल्मों और टीवी शो में उनके को—स्टार रहे चुके कलाकारों ने अपनी भावनाएं सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त की हैं। उधर, अभिनेत्री कंगना रनौत सुशांत की मौत पर दुख जाहिर करते हुए बॉलीवुड पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना ने कहा, सुशांत की मौत ने हम सबको तोड़कर रख दिया है, मगर कुछ लोग इस बात में माहिर हैं कि कैसे इसके उलट बात कहनी है। वह कह रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है, वह डिप्रेशन में आते हैं और सुसाइड करते हैं।

कंगना ने आगे कहा, जो बंदा इंजीनियरिंग में टॉप करता है। रैंक होल्डर है। उसका दिमाग कैसे कमजोर हो सकता है, अगर उनकी कुछ अंतिम पोस्ट देखें तो वह लोगों से कह रहे हैं कि वह उनकी फिल्में देखें, नहीं तो उन्हें इस इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। उनका कोई गॉड फादर नहीं है। मैं चकित हूं कि क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। सुशांत को छह साल के करियर में काई पो चे जैसी फिल्म देने के बाद भी कोई सराहना और अवॉर्ड नहीं मिला। 

कंगना ने आगे कहती हैं, छिछोरे जैसी फिल्म को कोई अवॉर्ड नहीं मिला, गली बॉय जैसी एक वाहियात फिल्म को कई अवॉर्ड मिलते हैं, हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए, लेकिन हम जो काम करते हैं, कम से कम उसकी सराहना तो करिए। क्यों मुझ पर 6 केस लगाए गए, क्यों मेरी फिल्मों को फ्लॉप घोषित किया गया। लोग मुझे मैसेज करके बोलते हैं कि तुम्हारा बहुत मुश्किल समय है। कोई ऐसा-वैसा कदम मत उठाना। ऐसा क्यों कहते हैं मुझे, मेरे दिमाग में ऐसी बातें क्यों डालते हैं। यह सुसाइड नहीं यह प्लान मर्डर था। सुशांत की गलती यही है कि वह उनकी बात मान गया कि तुम वर्थलेस हो, वो मान गया। उसने अपनी मां की नहीं सुनी। हमें यह चुनना है कि इतिहास कौन लिखेगा।