डिप्रेशन हाल में बहुत ही कॉमन हो गई है। हर एक बच्चा डिप्रेशन का शिकार है। भले वो बहुत ही अमीर हो या बहुत ही गरीब लेकिन डिप्रेशन में होता है। इसी तरह से वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपना एक डिप्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो कि बहुत ही वायरल हो रहा है। वीडियो में इरा ने कहा कि वह 4 साल से ज्यादा समय से डिप्रेशन में हैं।


इरा ने कहा, “मैं किस बात से डिप्रेस हूं? मेरे पास तो सब कुछ है..है न? मैं इसका इलाज कराने डॉक्टर के पास भी गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं, लेकिन अब मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं। इरा के इस वीडियो पर कंगना रनौत का रिऐक्शन आया है। जिसमें कंगना ने कहा कि इरा के डिप्रेशन के लिए आमिर और रीना के तलाक हैं। कंगना ने आगे लिखा कि 16 साल की उम्र में मैं मारपीट का सामना कर रही थी, अकेली अपनी बहन का ख्याल रख रही थी जो ऐसिड से जल गई थी।  


इसी के साथ मीडिया का भी सामना कर रही थी। डिप्रेशन को लेकर कंगना ने कहा कि बिखरे हुए परिवार के बच्चों के लिए संभलना मुश्किल होता है। ट्रडिशनल फैमिली सिस्टम बहुत जरूरी है। जानकारी के लिए बता दें कि कंगना डिप्रेशन के मसले पर दीपिका पादुकोण पर भी निशाना लगा चुकी हैं। कंगना ने बिना नाम लिए दीपिका को 'डिप्रेशन की दुकान चलाने वाली' कह दिया था।