बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चित हैं। वह सामजिक से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। वहीं, अब कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही ऐक्ट्रेस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधा है।

एक ट्विटर यूजर ने कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कह रही हैं, 'आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता है।' कंगना रनौत ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा है, 'जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे उसका पतन निश्चित है, यह तो सिर्फ शुरुआत है, आगे-आगे देखो होता है क्या।' इसके साथ ऐक्ट्रेस ने हैशटैग के साथ अनिल देशमुख और उद्धव ठाकरे का नाम लिखा है।

बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के बाद गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस्तीफा दे दिया है। वहीं, मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। बता दें कि बीते साल 2020 के सितंबर महीने में बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। इसके बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।