बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नवरात्रि का व्रत रखते हुए प्रसाद के साथ थाली में प्याज रखकर फोटो शेयर की है। कंगना ने ट्वीट किया कि अष्टमी पर व्रत की कल्पना वो भी तब जब आपके घर में ऐसा खाना बना हो। पोस्ट के साथ कंगना ने एक तस्वीर भी शेयर की है। इसमें उनके खाने के साथ थाली में प्याज भी रखी नजर आ रही है। ऐसे में एक्ट्रेस के फैन्स उनसे काफी नाराज लग रहे हैं और एक्ट्रेस पर उल्टा सवालों की ही बारिश कर दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पोस्ट पर लिखा के यह प्रसाद तो बहुत अलग दिख रहा है। हिंदुओं ने नवरात्रि में प्याज खाना कब से शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि नवरात्रि का पहला नियम है लहसुन और प्याज छोड़ दीजिए और ये व्रत में खा रही हैं।
कंगना रनौत ने भी ट्रोल्स को उल्ट जवाब दिया है और थाली में प्याज रखने का बचाव किया है। कंगना ने लिखा कि यकीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड्स में है। खैर, ये किसी की भावनाओं को आहत करने के लिए नहीं था बल्कि हिंदू धर्म की खासियत है कि वह अन्य धर्मों की तरह कट्टर नहीं है। इसे खराब मत करिए अगर मेरा परिवार प्रसाद के साथ सलाद खाना चाहता है तो उनका मजाक मत बनाइए।

कंगना रनौत फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। फिल्म में वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभा रही है। हालांकि कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज टल सकती है, लेकिन सेट से कंगना की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें वह बिल्कुल जयललिता की तरह लग रही हैं।