कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि वो भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करवाने के लिए बांग्लादेश से शूटर बुलवा रहीं हैं। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भाजपा के बड़े धुरंधर वहां लगातार रैलियां कर रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजवर्गीय ने अब ममता सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रही हैं। इसके लिए वह (ममता) बांग्लादेश से शूटर मंगवा रही हैं।
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनके पास सबूत हैं कि ममता बनर्जी ने भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए बांग्लादेश से शूटर मंगवाए हैं। इस मामले में अगर सीबीआई जांच हो तो वह यह सबूत सीबीआई को देने के लिए तैयार हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने यह बात एक चैनल से बातचीत के दौरान कही।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा, 'मनीष शुक्ला को एक प्रफेशनल शूटर ने मारा है। कार्बाइन से मारा है। 19 गोलियां उसके शरीर से निकली है। दरिदंगी की गई। बिना पुलिस संरक्षण के थाने के सामने कार्बाइन लेकर जाने की हिम्मत किसी की नहीं हो सकती। बंगाल का जादू फेमस है लेकिन यहां की पुलिस जादूगर है। किसी को भी फंसा सकती है।'
विजयवर्गीय ने कहा, 'ममता सरकार बांग्लादेश से शूटर बुलाकर हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रही हैं। सरकार शूटर बुलाकर मेरे ऊपर भी हमला करवा सकती हैं। यह सिर्फ आरोप नहीं हैं। मेरे पास सबूत भी हैं। सीबीआई जांच हो तो सच्चाई सामने आ जाएगी।'
कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाए कि कोविड-19 के समय प्रधानमंत्री ने जो गरीबों के लिए राशन भेजा, वह उन तक नहीं पहुंचा। टीएमसी के लोग टीएमसी नेताओं को मारते हैं। बम फेंकते हैं। सरकार के अंदर ही बंदरबाट है।