उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में डॉ. भीमराव स्पोर्ट्स स्टेडियम से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां खिलाड़ियों को टॉयलेट के अंदर ही खाने के लिए मजबूर किया गया। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद सहारनपुर के क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने जांच बैठा दी है।

ये भी पढ़ेंः खराब लाइफस्टाइल से होती है कब्ज की समस्या, कब्ज होने पर नहीं खानी चाहिए ये चीजें


बता दें कि स्टेडियम में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसमें भाग लेने के लिए 17 टीमों की कुल 200 लोगों की टीम आई थी। आरोप है कि इस लोगों के लिए टॉयलेट में खाना बनाया गया। वहीं कच्चे चावल परोसे गए। वहीं क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना का कहना है कि स्टेडियम में चारों तरफ निर्माण काम चल रहा है। वहीं बारिश होने के कारण स्विमिंग पूल के चेंजिंग रूम में खाना बनाने का इंतजाम किया था, जबकि वायरल वीडियो में साफ देख रहा है कि खाना टॉयलेट में बनाया गया था। 

ये भी पढ़ेंः Side Effects Of Warm Water : वेट लॉस के लिए ज्यादा गर्म पानी पीने से भी होता है नुकसान , जानिए कैसे


इस बीच वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी सहारनपुर अखिलेश सिंह ने एडीएम वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्र को जांच कर रिर्पोट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। उन्होंने इस संबंध में प्रतियोगिता में हिस्से लेने वाले खिलाड़ियों से बात कर उनके भी बयान लेकर रिपोर्ट पेश करने को कहा है।