अप्रेल में चार देशों के अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामेंट (International Kabaddi Tournament) से पहले करतारपुर कॉरिडोर में मार्च 2022 में भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak) के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। इस बारे में पाकिस्तान कबड्डी फेडरेशन (Pakistan Kabaddi Federation) (पीकेएफ) के सचिव राणा मोहम्मद सरवर ने शनिवार को जानकारी दी है। उन्होंने कहा, दोनों देश मार्च में करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) में एक अंतर्राष्ट्रीय मैच में खेलने के लिए तैयार हैं।

मोहम्मद सरवर ने कहा, हम इतिहास बनते देखने को तैयार है, क्योंकि पाकिस्तान और भारत (Ind Vs pak Kabaddi Tournament) ने करतारपुर कॉरिडोर में एक अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए सहमत हुए हैं। दोनों महासंघ इस बात पर राजी हुए हैं कि टीमें अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए सीमा पार आएंगे। मैच के बाद दोनों टीमें अपने-अपने देश वापस लौट जाएंगे। मैच के बारे में ज्यादा पूछे जाने पर सरवर ने कहा कि इसे अंतिम रूप देने के लिए बातचीत चल रही है।

उन्होंने कहा, उम्मीद है कि मार्च के अंत में अंतर्राष्ट्रीय मैच का आयोजन किया जाएगा। चूंकि हमें अप्रैल में लाहौर में चार देशों के अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट की मेजबानी करनी है, इसलिए हम यह मैच कुछ हफ्ते पहले मार्च में करना चाहते हैं।