लड़कियों की खूबसूरती और हॉटनेस को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। लेकिन यह खूबसूरती और हॉटनेस किसी के लिए समस्या का कारण भी बन सकती है। जी हां, लंदन में रहने वाली एक मॉडल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। उसकी खूबसूरती की वजह से उसे जॉब नहीं मिल रही है। इस वजह से उसे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

यह भी पढ़ें : अरुणाचल में केवाईआईसी का काष्ठशिल्प, अगरबत्ती उद्योग को बढ़ाने का प्रयास

मॉडल की खूबसूरती और हॉटनेस उसके लिए भेदभाव का कारण बन रही है। इस मॉडल के गुड लुक्स के कारण लोग उससे भेदभाव करने लगे हैं। मॉडल का कहना है कि उसको खूबसूरत होने की कीमत चुकानी पड़ रही है। बता दें कि ये मॉडल सोशल मीडिया पर Juju Brazil के नाम से जानी जाती है।

इस मॉडल के अनुसार टीवी सीरियल में काम करना उसका सपना था। लेकिन उनके लुक की वजह से उसे काम नहीं मिल रहा है। मॉडल ने बताया कि उससे कहा गया है कि लोग उसे रियलिटी शो में नहीं देखना चाहते। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मॉडल ने बताया है कि कई बार लोगों ने उन्हें अलग-अलग तरह की ड्रेस पहनने पर धमकाया भी है। Juju ने कहा कि 'मैंने हॉट होने के कारण कई तरह के पक्षपात का सामना किया है, ऐसे में अब हमें इसके बारे में बात करनी ही होगी।'

यह भी पढ़ें : मणिपुर में अब, विकलांग व्यक्ति आसानी से प्राप्त कर सकते हैं इलेक्ट्रॉनिक-UDIC

इसके अलावा Juju Brazil ने कहा कि ये बात ज़रूर है कि उनकी खूबसूरती की वजह से उन्हें मॉडल बनने और इंस्टाग्राम पर 62 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स बटोरने में मदद मिली है। लेकिन काम मिलने के लिए उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। मॉडल का कहना है कि इंटरव्यू के टाइम पर लोग मेरी हॉटनेस को देखकर डिस्ट्रैक्ट हो जाते हैं। बता दें कि इससे पहले Veronika Rajek नाम की मॉडल ने भी इसी प्रकार की समस्या को लेकर शिकायत की थी।